15 मार्च, 2008

अंबेडकर कॉलेज में फेयरवेल

हर वर्ष की तरह इस वर्ष्‍ भी हिन्‍दी पत्रकारिता एवं जनसंचार पाठयक्रम के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के सभी विद्यार्थियों ने मिलकर अपने अंतिम वर्ष के सभी वरिष्‍ठ साथियों के लिए आज विदाई समारोह का आयोजन कियाा यह वह अवसर होता जब अंतिम वर्ष के विद्यार्थी कॉलेज से बाहर अपनी नई दुनिया के संघर्षों के लिए अपना कदम बढ़ा रहे होते हैं और इनके ये सभी मित्र इनको आगे की नई दुनिया जिसमें ये प्रवेश करने वाले होते हैं इस अवसर पर इनको अपनी शुभकामनाऍं देते हैं।
अंतिम वर्ष के छात्र सुशांत एस मोहन जिसे फिल्‍म के दुनिया का सत्‍यजीत रे माना जाता है इस अवसर पर काफी खुश नजर आ रहे थे। साथ ही इसी वर्ष की ब्‍यूटी क्‍वीन प्रीति बालियान भी इस अवसर पर अपनी मुसकुराहटों से चार चॉंद लगा रही थी। अमित कुमार यादव ए वन पत्रकार ऑफ एस वन टीवी चैनल ने अपने खास अंदाज में लड्कियों के सामने अपने प्रेम का इजहार किया।
हालांकि मेरा मानना है कि यह अवसर सिर्फ एक दूसरे से घुलने मिलने के अलावा महज और कुछ नहीं होता है। अगर कुछ होता है तो वह है इनका अपना श्रम जो इन्‍हें जीवन में सफलता के रास्‍ते दिखाएगा।
अंत में डॉ महावीर वत्‍स ने ब्‍यूटी क्‍वीन प्रीति बालियान एवं फिल्‍म निर्माता एवं निर्देशक सुशांत एस मोहन की ताजपोशी कर समारोह का समापन किया।

कोई टिप्पणी नहीं: